Home ज्योतिष 4 मई को खुलेगी इन राशियों की किस्मत, शुक्र के राशि परिवर्तन...

4 मई को खुलेगी इन राशियों की किस्मत, शुक्र के राशि परिवर्तन से बदलेगा भाग्य

ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का व्यक्ति के जीवन में शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 4 मई 2021 को शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। (venus transit 2021 effects) इस समय शुक्र मेष राशि में विराजमान हैं। शुक्र 4 मई 2021 को मेष राशि से अपनी स्वंय की राशि यानी वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इस राशि में शुक्र 28 मई तक विराजमान रहेंगे। उसके बाद फिर शुक्र राशि परिवर्तन कर मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। (venus transit 2021 effects) 4 मई को शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है। आइए जानते हैं किन राशियों की किस्मत खुलने जा रही है…(venus transit 2021 effects)

यहां दबाकर धर्म कथाएं का मोबाइल एप डाउनलोड करें

budh grah rashi parivartan 2021 mahashivratri 2021 mercury entering aquarius on 11 march mahashivratri know which zodiac sign will be affected in hindi

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ कहा जा सकता है। धन- लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे।

mesh rashi

वृष राशि-वृष राशि के जातकों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है।नया कार्य शुरू करने के लिए समय काफी अच्छा है। कार्यों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

vrishabha rashi

कर्क राशि-शुभ फल की प्राप्ति होगी। धन- लाभ होने के योग भी बन रहे हैं। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदना से कम नहीं है। कार्य- व्यापार में लाभ होने के संकेत, लेकिन निर्णय लेने में विलंब न करें। विवाह के योग भी बन रहे हैं। (venus transit 2021 effects)

सिंह राशि- नौकरी, व्यापार में लाभ होने के योग बन रहे हैं। जमीन- जायदाद से जुड़े मामले हल होंगे। मकान या नया वाहन ले सकते हैं। व्यापारियों के लिए ये समय काफी अच्छा रहने वाला है। (venus transit 2021 effects)

singh rashi

कन्या राशि- धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। दान- पुण्य करने का अवसर मिलेगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। विवाह के योग भी बन रहे हैं। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

kanya rashi

मकर राशि- शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में रिश्ते मधुर होंगे। (venus transit 2021 effects)

makar rashi

Read More:141 दिन उल्टी चाल चलेंगे शनि, इन राशि वालों के लिए बहुत मुश्किल वक्त, आप भी…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments