Home ज्योतिष Weekly Love Horoscope साप्ताहिक लव राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका प्रेम जीवन

Weekly Love Horoscope साप्ताहिक लव राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका प्रेम जीवन

अनीष व्यास, विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुण्डली विश्ल़ेषक, पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान, जयपुर (राजस्थान) Ph.- 9460872809

Today Love Horoscope

साप्ताहिक लव राशिफल (29 मार्च से 04 अप्रैल 2021) Weekly Love Horoscope

मेष राशि-सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी लव लाइफ को लेकर थोड़ा सा बेचैन रह सकते हैं एवं चिंताएं बढ़ सकती हैं। लेकिन एकबात का ध्यान रखें कि समस्याएं समय के साथ खत्म हो जाएंगी और सब पहले की तरह हो जाएगा। सप्ताह के अंत में सुंदर स्थितियां बनती जाएंगी एवं अपनी व्यवहार कुशलता के द्वारा मन माफिक बदलाव भी नजर आएंगे। लव टिप्स :- शिव भगवान का शहद से अभिषेक करें।
mesh rashi

वृष राशि- यह सप्ताह अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंताएं बढ़ाने वाला सप्ताह है। रात्रि में नींद ठीक से नहीं आएगी एवं बेचैनी भी बढ़ सकती है। जिद्द में आकर किसी बात पर अड़ जाना आपके लिए ही कष्टदायक साबित हो सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले जीवन के अच्छे लम्हों को जरूर याद करें। सप्ताह के अंत में अपने प्रेम संबंध को लेकर मन व्याकुल हो सकता है। लव टिप्स :- दुर्गा माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं।

vrishabha rashi

मिथुन राशि-सप्ताह की शुरुआत में लव लाइफ में रोमांस धीरे-धीरे पदार्पण करेगा एवं अनुकूल माहौल बनता जाएगा। पार्टनर के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। रोमांटिक पलों का अनुभव करेंगे और जिंदगी के हर क्षण को अच्छे से गुजारेंगे। सप्ताह अंत में आपके प्रेम संबंध मधुर होंगे एवं इस संबंध में कोई खुशखबरी भी प्राप्त हो सकती है। लव टिप्स :- किसी भी मंदिर में पान का भोग लगाएं।

कर्क राशि-रिश्तो के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य से कुछ बेहतर जाएगा नए संबंध बनाने के लिए समय अनुकूल है और पुराने संबंधों में भी मधुरता बढ़ेगी इस सप्ताह प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ाने के लिए और रिश्तो को सामान्य रखने के लिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना गलतफहमी के चलते सप्ताह के अंत तक संबंधों में कुछ कटुता आ सकती है। लव टिप्स :- कृष्ण मंदिर में बांसुरी अर्पण करें।

सिंह राशि-इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में सुकून रहेगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में इस संबंध में कोई सकारात्मक समाचार भी प्राप्त हो सकता है। सप्ताह के दूसरे चरण में स्थितियां पार्टी मूड में नजर आएंगी और अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने-फिरने की योजना बनाएंगे। सप्ताह अंत में आपके द्वारा किए गए प्रयास आपके लिए शुभ समाचार लेकर आएंगे। लव टिप्स :- कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।
singh rashi
कन्या राशि-प्रेम संबंध में अपनी राय को खुलकर रखेंगे तो जीवन में अंत में सुख समृद्धि प्राप्त करेंगे। इस सप्ताह आपके जीवनसाथी आपकी राय से सहमत ना हों फिर भी अपने पर भरोसा कर निर्णय लेने की क्षमता रखेंगे तो सुखी रहेंगे। सप्ताह के साथ मन भावुक नजर आएगा और किसी बात को लेकर बैचेनी महसूस कर सकते हैं, लेकिन धीरे-धीरे पार्टनर का साथ मिलकर बैचेनी भी खत्म होगी। सप्ताह अंत में संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। लव टिप्स :- अपने साथी को पीले रंग की वस्तु भेंट करें।
kanya rashi
तुला राशि-प्रेम संबंध में किसी माता तुल्य महिला को लेकर मन चिंताओं से घिरा रहेगा एवं इस वजह से मानसिक एवं भावनात्मक चिंताएं एवं कष्ट भी बढ़ सकते हैं। पार्टनर का साथ मिलेगा, जिससे भावनात्मक तौर पर मजबूती मिलेगी और उनके सहयोग से आपकी समस्याओं भी खत्म होती नजर आएंगी। सप्ताह के अंत में अपनी सेहत की तरफ अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। लव टिप्स :- कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।
tula rashi
वृश्चिक राशि-प्रेम संबंध में एक ही दृष्टिकोण लेकर आगे बढ़ने से तकलीफ आपको ही होगी। थोड़ा सा नजरिया बदलेंगे तो बेहतरी की तरफ बढ़ेंगे एवं मन में सुकून भी प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में अपनी लव लाइफ को मजबूत करने के आपको कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पार्टनर और अपने मित्रों के साथ पार्टी मूड में रहेंगे और अच्छा समय व्यतीत करेंगे। प्यार का रंग आपके दिल और दिमाग पर छाया रहेगा। लव टिप्स :- राधा कृष्ण को मिश्री का भोग लगाएं।

vrishchik rashi
धनु राशि-प्रेम संबंध में स्थितियां धीरे-धीरे मधुर होंगी एवं आप अपनी व्यवहारकुशलता द्वारा अपने प्रेम संबंध में काफी सुकून भी लेकर आएंगे। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ता नजर आएगा और खुशियां भी बढ़ती नजर आएंगी। सप्ताह के अंत में अपने साथी के साथ आप पार्टी मूड में रहेंगे एवं नए दोस्त भी बनाएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा और अपनी लव लाइफ को स्थायी रिश्ते में बदलने की योजना बनाएंगे। लव टिप्स :- अपने साथी को लाल गुलाब भेंट करें।
dhanu rashi

मकर राशि-प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में कटुता बढ़ सकती है एवं आपसी दूरियां भी बढ़ सकती हैं। सप्ताह के मध्य में बातचीत द्वारा स्थितियों को संभालने की कोशिश करेंगे और सफल भी होंगो। भविष्य को लेकर कुछ ठोस निर्णय लेंगे और जिससे आपकी लव लाइफ में सुखद समय की वापसी होगी। सप्ताह के अंत में संबंध मधुर होंगे एवं आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। लव टिप्स :- लाल या गुलाबी वस्त्र धारण करें।
makar rashi

कुंभ राशि-प्रेम संबंध मजबूत होंगे एवं इस मामले में आपको किसी माता तुल्य महिला की मदद भी प्राप्त होगी। उनके आशीर्वाद से आपकी एवं आपके जीवनसाथी के आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। आपकी लव लाइफ को बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और रिश्ते को लेकर भविष्य की प्लानिंग करते नजर आएंगे लेकिन उससे पहले समझदारी के साथ व्यवहार करें। सप्ताह के अंत में प्रेम संबंध अनुकूल रहेंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा। लव टिप्स :- अपने साथी को लाल रंग की वस्तु भेंट करें।
kumbh rashi

मीन राशि- प्रेम संबंध को मजबूत करने के आपको इस सप्ताह कई अवसर प्राप्त होंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा। वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी और अपने पार्टनर के साथ एक-एक करके जीवन की सभी समस्याओं को खत्म करेंगे। सप्ताह के अंत में ऐसा प्रतीत होगा की विपरीत स्थितियां आप पर अधिक हावी होने की कोशिश कर रही हैं, धैर्य से काम लेंगे तो उन पर विजय भी प्राप्त करेंगे। लव टिप्स :- गौरी-शंकर की पूजा करें।
meen rashi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments