Home ज्योतिष शरमन जोशी के लिए कैसी रहेगी आने वाली फिल्म फौजी कॉलिंग

शरमन जोशी के लिए कैसी रहेगी आने वाली फिल्म फौजी कॉलिंग

शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म फौजी कॉलिंग (Film Fauji Calling Prediction In Hindi) 12 मार्च को पड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म बीते कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का निर्देशन आर्यन सक्सेना ने किया है, जैसा की नाम से ही पता चलता है ये फिल्म एक फौजी के जीवन पर आधारित है. बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्म फौजियों पर बनती है वो हिट जरूर होती है. और शरमन की इस फिल्म के साथ भी कुछ यही कायास लगाए जा रहे हैं. इस फिल्म में शरमन जोशी के साथ बिदिता बाग, माही सोनी, मुग्धा गोडसे ने अहम किरदार निभाए हैं. वहीं फिल्म में जरीना वहाब, रांझा विक्रम सिंह और शिशिर शर्मा भी दिखायी देंगे.

कोरोना का महामारी का असर फिल्मी जगत में सबसे ज्यादा पड़ा था. करीब एक साल तक देशभर में सिनेमाघर बंद रहे लिहाजा फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होती रही. कुछ समय पहले ही फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज होने की छूट मिली लेकिन रिलीज होने वाली फिल्मों को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पा रहा है जितना कोरोना के पहले मिल रहा था.

फौजी कॉलिंग (Film Fauji Calling Prediction In Hindi) को लेकर भी यही कशमकश है कि क्या से फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खरी उतर पाएगी, क्या ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब होगी. ज्योतिष में व्यक्ति के हर सवाल का जवाब होता है, आज हम शरमन की फौजी कॉलिंग फिल्म के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.
Film Fauji Calling Prediction In Hindi

ये फिल्म पुलवामा हमले पर आधारित है. इस फिल्म में पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवार वालों की कहानी को दर्शाया गया है. इस फिल्म के लिए एक अच्छी खबर ये भी है कि इस फिल्म को दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. फिल्म के पोस्टर्स और टीजर पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं. जिस तरह से दर्शकों ने इस फिल्म के टीजर को पसंद किया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती है, हालांकि ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि फिल्म की कमाई कितनी होगी.

ज्योतिष के अनुसार बात करें तो फिल्म फौजी का लग्न मेष और राशि तुला है. वहीं फिल्म के नाम के अनुसार इसकी राशि धनु बनती है. मेष लग्न पर मंगल ग्रह का शासन होता है और यह कुंडली में दूसरे भाव में राहु के साथ मिलकर बैठा है. मंगल ग्रह को सेनापति ग्रह माना जाता है.

लग्न का स्वामी धन भाव में बैठा है, वहीं चंद्रमा सप्तम भाव में बैठा हो जो कि फिल्म को शुरू से ही लोगों को पसंद दिलाने में कामयाब होगा. ऐसे संयोग बनते हैं कि ये फिल्म देश ही नहीं विदेश में भी खूब नाम कमाएगी. ये फिल्म लोगों को देश में फौजियों के प्रति जागरूक भी करेगी. कुंडली में सूर्य और शुक्र की युति इस फिल्म की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी. और फिल्म को अच्छा मुनाफा होगा. मेष लग्न होने से और मेष लग्न का स्वामी मंगल होने के कारण इस फिल्म को अच्छा रिसपांस मिलेगा और इस फिल्म से जुड़े कलाकारों को भी इसका लाभ मिलेगा. अच्छे अभिनय के लिए कलाकारों को सराहना भी मिलेगी.

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म भले ही ज्यादा कमाई न कर पाए लेकिन इसे क्रिटिक्स से अच्छा रिसपांस मिलने की पूरी संभावना है. हालांकि फिल्म के धीरे-धीरे कमाई करने के आसार भी बनते दिखाई देते हैं. फिल्म को बड़े पर्दे के साथ ही ओटीटी और दूसरे प्लेटफार्म से भी अच्छी आय होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments