Home ज्योतिष सपने में भगवान के दर्शन होने पर भूलकर भी ना करें ये...

सपने में भगवान के दर्शन होने पर भूलकर भी ना करें ये काम वरना पछताना पड़ेगा 😮

सपने देखना सभी के लिए बेहद आम बात है

लेकिन सपने में आप क्या देख रहे हैं इस बात का भी बहुत मायनों में प्रभाव पड़ता है। अक्सर ऐसा होता है की लोग कोई सपना देखते हैं और उसके बाद उसका जिक्र अपने किसी करीबी या दोस्तों से जरूर करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की कुछ सपने ऐसे भी है जिनका जिक्र किसी स इन्ही करना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सपनो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका जिक्र किसी से भी करने से उसका परिणाम आपके लिया नुकसानदायक हो सकता है।

सपने में दिखे भगवान, तो उसका ये कारण हो सकता है

अगर किसी व्यक्ति को सपने में

ईश्वर का दर्शन हो तो इससे बड़े सौभाग्य की बात और कुछ नहीं हो सकती। इंसान के अंदर जो आत्मा होती है वो परमात्मा का ही एक हिस्सा होता है। आत्मा के रूप में परमात्मा हमारे अंदर निवास करती है, इसलिए जब कभी भी ईश्वर हमें सपने में दिखाई देते हैं तो इसका मतलब होता है की ईश्वर हमसे कांटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं और है इस बारे में की मनुष्य के अंदर जब सपने में ईश्वर दिखाई देते हैं तो वो उसके लिए सबसे सुखद और आलौकिक पल होता है। इसका मतलब ये भी हो सकता है की ईश्वर हमारे सपने में आकर हमें कुछ सन्देश देना चाह रहे हो जो केवल हमारे लिए ही हो।

सपने में ईश्वर दिखने की बात भूलकर भी ना बताएं किसी और को

सपने में अगर ईश्वर दिखे

तो इस बात को किसी के साथ भी शेयर नहीं करनी चाहिए। ऐसा माना जाता है की ईश्वर के सपने में दर्शन होने की बात अगर हम किसी और को बताते हैं तो उससे हमें जो फ्ला मिलने वाला हॉट अहइ वो भी नहीं मिल पता और ईश्वर से हमारा कांटेक्ट हमेशा के लिए ख़त्म हो जाता है।

इसलिए बोला जाता है की अगर ईश्वर सपने में दिखे

तो इसका मतलब है की वो हमसे कुछ खास बात बताना छह रहे हैं और इसलिए हमें इस बारे में कभी भी किसी तीसरे को नहीं बताना चाहिए। ऐसा करने से कई बार व्यक्ति को जो फल मिलने वाला होता है मनुष्य उससे भी अछूता रह जाता है और जिंदगी में कभी भी दूसरी बार आत्मा को परमात्मा के दर्शन जीवित शरीर में नहीं होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments