Home ज्योतिष Powerful Totka गुड़ के ये आसान टोटके दूर करेंगे आपकी परेशानियां

Powerful Totka गुड़ के ये आसान टोटके दूर करेंगे आपकी परेशानियां

कई बार घर में संपन्नता होने के बाद भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बुरे ग्रहों के प्रभाव के कारण लोगों के जीवन में परेशानियां बनी रहती हैं. शास्त्रों के अनुसार कुछ Powerful Totkaटोटकों को करने से व्यक्ति जीवन में आने वाली समस्याओं से छुटकारा पा सकता है हालांकि कुछ लोग इन टोटको को एक अंधविश्वास मानते हैं लेकिन यदि किसी उपाय से किसी को बिना कुछ नुकसान पहुंचाए कुछ अच्छा हो सके तो उसे करने में बुराई नहीं है. आज हम आपको गुड़ से होने वाले कुछ आसान टोटके के बारे में बताएंगे जिन्हें कर के आप जीवन में आ रही समस्याओं को दूर कर सकें.

गाय को हिंदु धर्म में माता का स्थान दिया गया है ये भी मान्यता है कि गाय में सभी देवी-देवताओं का निवास होता है. यदि आप बेवजह की परेशानियों से घिरे हैं तो गाय को रोटी में गुड़ रख के खिलाएं (Powerful Totka) आपको परेशानियों से जल्द छुटकारा मिलेगा.
यदि आप शुक्र ग्रह के बुरे प्रभाव से परेशान हैं तो रात के समय गाय को गुड़ खिलाएं. यदि आप किसी क्षेत्र में सफलता के लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं और सफलता नहीं मिल रही है तो रविवार के दिन बैल या सांड को गुड़ और गेहूं खिलाएं आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी. यदि भाई बहन में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है और मामला सुलझ न रहा हो तो मंगलवार के दिन सवा किलो गुड़ को जमीन में दबा दें. इस (Powerful Totka) उपाय को अपनी कुंडली दिखाने के बाद ही करें. मंगल और सूर्य की स्थिति देखने के बाद ही यह उपाय करना लाभदायक होगा.
जो लोग नौकरी में सफल होना चाहते हैं इन जातको को साक्षात्कार देने जाते समय रास्ते में गाय को गुड़ और रोटी खिलाना चाहिए. ऐसा करने से व्यक्ति की नौकरी संबंधी समस्याएं दूर हो जाती हैं.
जो लोग अविवाहित हैं और शीघ्र विवाह कराना चाहते हैं उन्हें गुरुवार के दिन गाय को आटे के पेड़े पर हल्दी लगाकर खिलाना चाहिए साथ ही गाय को चने की और गुड़ भी देना चाहिए.
जो लोग अनिद्रा से परेशान हैं उन्हें अपने शयनकक्ष में किसी लाल कपड़े में सफेद गुड़ को बांधकर रखना चाहिए ऐसा करने से व्यक्ति को नींद आने लगेगी. यदि आपको किसी दुर्घटना या सर्जरी का भय है तो तांबे एक बर्तन में गुड़ रखकर मंगलवार या शनिवार को दान करें, साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करें, ये उपाय करने से व्यक्ति के सभी संकटों का नाश होता है.
जिन जातकों का सूर्य नीच का होता है उनके जीवन में परेशानियां लगी रहती हैं. ऐसे लोगों को हमेशा किसी भी काम को शुरू करने से पहले गुड़ खाकर काम को शुरू करना चाहिए.
बहते पानी में 800 ग्राम गेंहू और 800 ग्राम गुड़ रविवार से 8 दिन तक मंदिर में भेंट करे. यदि सूर्य द्वादश भाव में हो तो बंदरों को गुड़ खिलाने से लाभ होगा.

यदि आप लंबे समय से खुद का मकान बनाने का प्रयास कर रहे हैं और सफलता नहीं मिल रही है या आपका मकान बिकने की नौबत आ गई हो तो हर शुक्रवार कोशिश करें कि किसी गरीब को भोजन करा सकें., अगर आप ये नहीं कर सकते तो रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं, या फिर शनिवार के दिन किसी शनि मंदिर में जाकर छाया दान करें. इनमें से कोई भी एक उपाय करने से आपकी संपत्ति पर आई समस्या हल हो जाएगी.

किसी मनोकामना की पूर्ति के लिए मंगलवार के दिन आप एक सरल उपाय कर सकते हैं किसी कपड़े में सात गुड़ के टुकड़े, 7 हल्दी की गांठे और एक रूपए का सिक्का बांध कर रेलवे लाइन के पार फेंक दे, कपड़े को फेंकते समय अपनी मनोकामना बोले ऐसा करने से आपकी जो भी कामना है वो शीघ्र पूरी होगी.

भोजन में गुड़ का सेवन जरूर करें, जो लोग गुड़ का सेवन करते हैं उन्हें कभी पैसे की परेशानी नहीं होती. धन की आवक बनी रहती हैं. यदि आप कर्ज में डूबें हैं तो मंगलवार या शनिवार को हनुमान जी को गुड़ और चने का भोग लगाएं, और मंगल स्त्रोत का पाठ करें, आपको शीघ्र कर्ज से छुटकारा मिलेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments