Home वास्तु पति के लिए भाग्यशाली होती है, ऐसी ऊँगली वाली लड़की...

पति के लिए भाग्यशाली होती है, ऐसी ऊँगली वाली लड़की…

हमारे धार्मिक शास्त्रों और खास कर समुद्रशास्त्र में

लड़की के हाथो की उँगलियाँ देख कर उनके स्वभाव के बारे में कई बातें बताई गयी है. पर आपको ये जान कर हैरानी होगी कि उंगलियों के जरिए जीवनसाथी की भविष्यवाणी भी की जा सकती है. तो चलिए आज आपकी उंगलियों के आधार पर आपको ये बताते है, कि आपका जीवनसाथी आपके लिए कैसा रहेगा

Lakshmi Jayanti 2021 on 28 march tithi shubh muhurat puja vidhi mantra and signification in hindi

सबसे पहले समुद्रशास्त्र के अनुसार

ऐसा माना जाता है, कि जिन महिलाओ की उंगलिया गोल और लम्बी होती है वो अपने और अपने पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है. यानि ऐसी महिलाएं खुद के लिए भाग्यशाली होने के साथ साथ अपने पति के लिए भी शुभ होती है. इसके इलावा ऐसा माना जाता है, कि जिन महिलाओ की उंगलिया चिकनी, सीधी और गाँठ रहित होती है उनका वैवाहिक जीवन बहुत ही उत्तम होता है. जी हां ऐसी महिलाओ का वैवाहिक जीवन बहुत ही आनंदमय तरीके से कटता है.

maa lakshmi mantra in hindi

समुद्रशास्त्र के अनुसार

जिन महिलाओ की ऊँगली के आगे का हिस्सा पतला और सभी पोर समान हो तो उनका वैवाहिक जीवन भी सुख और शांति की दृष्टि से अच्छा रहता है. इसके साथ ही ऐसा कहा जाता है, कि छोटी ऊँगली वाली महिलाएं ज्यादा खर्चीली होती है. गौरतलब है, कि महिलाओ की उंगलियों में तीन पर्व यानि पर्वत का होना भाग्यशाली माना जाता है. मगर यदि चार पर्व हो तो उसे अच्छा नहीं माना जाता. तो अब आप भी अपनी उंगलियों के आधार पर ये पता लगा सकती है, कि आपका जीवनसाथी आपके लिए कितना शुभ होगा या आप उनके लिए कितनी शुभ रहेगी.
maa lakshmi mantra in hindi

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments