नवरात्री से पहले बन रहा है शुभ योग इन 3 राशी वालो के चमकेगी किस्मत ..

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है

आज हम आपको उन राशी के बारे में बताने वाले है जिनका नवरात्री से पहले बन रहा है शुभ योग जिससे 3 राशियाँ की किस्मत चमकने वाली है ! जैसा के आप सभी अवगत होगे की इंसान ख्वाइशो का पुतला है ! इंसान की ख्वाइश कभी पूरी नही हो पाती जिसकी मुख्य वजह यह है उसकी एक के बाद एक बढती जाती है ! वैसे इस दुनियां में हर इसान अमीर बनने के होड़ में लगा हुआ है जिसके चलते वो काफी परिश्रम भी करता है ! इसके वाबजूद भी उसको वो प्रगति नही मिल पाती जिसकी उसे अपेक्षा होती है ! हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनके जीवन में बहुत से उतार-चढाव होते है जिससे उनको बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ! माना जाता है की ऐसी स्थातियाँ ग्रहों की चाल पर निर्भर करती है ! इससे क्रम में इस बार विशेष महासयोग बन रहा है जिससे 3 राशियों पर माता रानी के विशेष कृपा हो रही है तो आइये जानते है वो कौन-सी राशियाँ है !

मेष राशी :-

हर रुके हुए कार्य पूर्ण होगे ! विधार्थियो के लिए लाभकारी समय है ! समाज में मान-सम्मान बढेगा ! जरुरी कार्यो के दो दिनों तक टाले ! नौकरी में पदोन्नति हो सकती है ! इस राशी के जातको के ऊपर माता रानी की असीम कृपा बनी रहेगी ! आपकी आर्थिक स्थति में सुधार आयेगा !

कुम्भ राशी :-

इस राशी के जातको को बहुत अधिक लाभ होने वाला है ! आपके हर काम में बहुत अधिक तरक्की होने वाली है ! आपको अपनी मेहनत से अधिक कामयाबी प्राप्त होगी ! आपकी अपने परिवार से अनबन हो सकती है ! यह तक किसी परिवार से कहा सूनी भी हो सकती है इसलिए अपने वाणीं पर अंकुश लगाने के कोशिश करे !

तुला राशी :-

इस राशी से सम्बंधित जातको पर माता रानी की विशेष कृपा बनी रहेगी ! आपका हर काम बनेगा किन्तु आपको थोड़ी परेशानी आ सकती है ! आपको धन की प्राप्ति भी हो सकती है ! आपके व्यापारिक फैसले में मुश्किले हो सकती है ! किसी के वाद-विवाद में ना पड़े ! आप पर माता रानी की कृपा बनी हुई है !

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकरी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के जरुर शेयर करे ! जय माता दी !

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!