Home धर्म कथाएं Makar Sankranti 2022: सूर्य का होगा राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों...

Makar Sankranti 2022: सूर्य का होगा राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों को मिलेगा लाभ

Makar Sankranti 2022: सूर्य देव मकर संक्रांति को अपनी राशि बदलने वाले हैं. 14 जनवरी को सूर्य देव (Surya Dev) धनु राशि से मकर राशि में आएंगे. यह सूर्य का राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) है, तो मकर संक्रांति के नाम से जाना जाता है.

Makar Sankranti 2022: सूर्य देव मकर संक्रांति को अपनी राशि बदलने वाले हैं. 14 जनवरी को सूर्य देव (Surya Dev) धनु राशि से मकर राशि में आएंगे. यह सूर्य का राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) है, तो मकर संक्रांति के नाम से जाना जाता है. मकर संक्रांति को सूर्य के राशि परिवर्तन करने से चार राशि वालों को ​लाभ होने वाला है. सूर्य के प्रभाव के कारण उनके जीवन यश, कीर्ति पाने का योग बन सकता है. नौकरी या बिजनेस में बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है. आइए जानते हैं कि मकर संक्रांति पर किन राशियों को कौन कौन से लाभ हो सकते हैं.

मकर संक्रांति से सिंह, कन्या, वृश्चिक और मीन को लाभ

सिं​ह : 14 जनवरी को सूर्य के मकर राशि में आने से सिंह राशि के जातकों को लाभ होने वाला है. आपको जॉब में प्रमोशन मिल सकता है या मनचाहे जगह पर ट्रांसफर हो सकती है. परिवार से धन लाभ का भी योग बन रहा है. उत्साहपूर्वक कार्यों को करेंगे, लेकिन वाणी पर नियंत्रण बनाए रखना होगा.

singh rashi

कन्या: मकर संक्रांति से आपकी राशि में सूर्य का सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. बिजनेस में आप अपनी योजनाओं को लागू कर सकते हैं, जो आपकी उन्नति वाला हो सकता है. एक्सपोर्ट इंपोर्ट का काम है, तो आपको लाभ होगा. जॉब में बड़े अधिकारियों का सहयोग होगा और स्थान परिवर्तन का योग दिख रहा है. आप वाहन सुख भी प्राप्त कर सकते हैं. नया वाहन खरीद सकते हैं. आय बढ़ेगा. सोच समझकर कर किया गया ​निवेश भविष्य में बहुत अच्छा रिर्टन दे सकता है.

kanya rashi

वृश्चिक: सूर्य का राशि परिवर्तन आपके कार्यक्षेत्र में भी परिवर्तन की स्थिति पैदा कर सकता है. आपके लिए लाभ के नए अवसर बनेंगे. आय में बढ़ोत्तरी होगी. हालांकि आपको सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी होगी. आप अपनी मेहनत के दम पर अपने लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए अच्छा रहेगा.

vrishchik rashi

मीन: इस राशि के जातकों के लिए मकर संक्रांति सुख में वृद्धि करने वाला है. इस समय आप पूरे आम्मविश्वास के साथ कार्यों को करेंगे. मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे, धार्मिक आयोजनों में रुझान बढ़ेगा. विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा. उनको मेहनत का फल मिलेगा.

meen rashi

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. dharmakathayen इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments