पति के लिए भाग्यशाली होती है, ऐसी ऊँगली वाली लड़की ..

हमारे धार्मिक शास्त्रों और खास कर समुद्रशास्त्र में

लड़की के हाथो की उँगलियाँ देख कर उनके स्वभाव के बारे में कई बातें बताई गयी है. पर आपको ये जान कर हैरानी होगी कि उंगलियों के जरिए जीवनसाथी की भविष्यवाणी भी की जा सकती है. तो चलिए आज आपकी उंगलियों के आधार पर आपको ये बताते है, कि आपका जीवनसाथी आपके लिए कैसा रहेगा

सबसे पहले समुद्रशास्त्र के अनुसार

ऐसा माना जाता है, कि जिन महिलाओ की उंगलिया गोल और लम्बी होती है वो अपने और अपने पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है. यानि ऐसी महिलाएं खुद के लिए भाग्यशाली होने के साथ साथ अपने पति के लिए भी शुभ होती है. इसके इलावा ऐसा माना जाता है, कि जिन महिलाओ की उंगलिया चिकनी, सीधी और गाँठ रहित होती है उनका वैवाहिक जीवन बहुत ही उत्तम होता है. जी हां ऐसी महिलाओ का वैवाहिक जीवन बहुत ही आनंदमय तरीके से कटता है.

समुद्रशास्त्र के अनुसार

जिन महिलाओ की ऊँगली के आगे का हिस्सा पतला और सभी पोर समान हो तो उनका वैवाहिक जीवन भी सुख और शांति की दृष्टि से अच्छा रहता है. इसके साथ ही ऐसा कहा जाता है, कि छोटी ऊँगली वाली महिलाएं ज्यादा खर्चीली होती है. गौरतलब है, कि महिलाओ की उंगलियों में तीन पर्व यानि पर्वत का होना भाग्यशाली माना जाता है. मगर यदि चार पर्व हो तो उसे अच्छा नहीं माना जाता.

तो अब आप भी अपनी उंगलियों के आधार पर ये पता लगा सकती है, कि आपका जीवनसाथी आपके लिए कितना शुभ होगा या आप उनके लिए कितनी शुभ रहेगी.

Check This Video Also :

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!