सपने में शारीरिक संबंध बनाते हैं तो क्या होने वाला है आपके साथ…शास्त्रों में लिखी है बात ..

ज्यादातर लोग नींद में तरह तरह के सपने देखते हैं।

कुछ लोगों को तरक्की का सपना आता है तो कुछ को भयानक सपने आते हैं। हर इंसान को अलग अलग सपने आ सकते हैं लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नही है कि वह सपना सुबह उठने के बाद पूरा भी हो जाएगा।

हालांकि शास्त्रों के अनुसार कुछ ऐसे भी सपने होते हैं जो कि कभी कभी किसी निश्चित समय पर देखे जाने पर पूरे भी हो जाते हैं। सपना यानी ख्वाब, यह एक प्राकृतिक क्रिया है जो कि रात को या दिन में भी सोते समय स्त्री या पुरुष को आते हैं।

सामान्यतः वैज्ञानिकों का मानना है कि दिन भर

हम जो कुछ भी सोचते हैं या फिर अपने दिमाग मे रखते हैं वही चीज रात को हमारे सपने में दिखाई देने लगते हैं और हमे काफी आश्चर्य भी होता है कि आखिर ऐसा कैसे है। आइये जानते है सपने में किसी अनजान स्त्री से सम्बन्ध बनाने के क्या-क्या मतलब हो सकते हैं।

शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है कि सपने में

किसी अनजान स्त्री के साथ सम्बन्ध बनाने का मतलब यह है कि आप बहुत ही जल्द अमीर बनने वाले हैं और आपका समय सुखद और खुशियों से परिपूर्ण होने वाला है। कुछ जानकारों के अनुसार यह भी माना जाता है कि ऐसा सपना देखने का मतलब ये है कि आप बहुत ही जल्द सच मे इस सुख को प्राप्त करने वाले हैं यानी कि जल्द ही आपकी शादी होने वाली है। कुछ के अनुसार ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति शादी शुदा नही हैं उन्हें इन सपनों के द्वारा वो चरम सुख मिल जाता है जिसकी वो कल्पना करते रहते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!