Home धर्म प्रवर्तक और संत सटीक भविष्यवाणी के लिए विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ज्योतिष...

सटीक भविष्यवाणी के लिए विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ज्योतिष एवं वास्तुशास्त्र गोल्डन लाईफ टाईम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित

गुलाबी नगरी जयपुर में आयोजित ज्योतिष महाकुंभ में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को अब तक सबसे अधिक सटीक भविष्यवाणी के लिए और ज्योतिष एवम् वास्तुशास्त्र के क्षेत्र में उल्लेखनीय एवं उत्कृष्ट कार्य के लिए गोल्डन लाईफ टाईम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
रघुनाथ धाम धर्मार्थ सेवा संस्थान के तत्वाधान में शनिवार 27 फरवरी को जयपुर में ज्योतिष महाकुंभ एवं सम्मान समारोह एम.आई रोड स्थित एवं आकाशवाणी के सामने होटल आंगन में उत्तर भारत की प्रमुख वैष्णव पीठ गलतापीठ के पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानन्द जी महाराज और लाल किताब विशेषज्ञ ज्योतिषाचार्य जी डी वशिष्ठ जी ने ज्योतिष महाकुंभ में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को अब तक सबसे अधिक सटीक भविष्यवाणी के लिए और ज्योतिष एवम् वास्तुशास्त्र के क्षेत्र में उल्लेखनीय एवं उत्कृष्ट कार्य के लिए गोल्डन लाईफ टाईम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया । जोधपुर के मूल निवासी अनीष व्यास का पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर के साथ जोधपुर और नागपुर में भी है। कार्यक्रम संयोजक रघुनाथ धाम रामानुज आश्रम के पीठाधीश्वर स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज ने बताया कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ने अब तक 119 सटीक भविष्यवाणी की है। इनकी सभी भविष्यवाणी सच साबित हुई है। इन्होनें मेरी कुण्डली देखकर भी जो बताया वह सच साबित हुई। महाकुंभ में ज्योतिषाचार्य, पत्रकार, टीवी, एंकर , पुलिस सहित 151 लोगों को सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments