जानिए रविवार का भविष्यफल, किस राशि को मिलेगा छुट्टी का पूरा मजा

weekly horoscope

एस्ट्रोलॉजिकल बर्थ चार्ट के अनुसार ज्योतिष का रहस्यमयी दुनिया में आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे है 12 राशियों के राशिफल से। हम भविष्य और वर्तमान के बारे में हम आपको सतर्क करेंगे कि रविवार को क्या करें और क्या नहीं। आज का भविष्यफल एस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ पूनम मिड्ढा (यमुना विहार, दिल्ली) से जानिए…

रविवार दिनांक 17 सितंबर 2017

विशेष टिप – हनुमान जी को तेल का दीया लगावें

मेष         .               माता की चिंता समाप्त होगी , सामाजिक सम्मान में बढ़ोतरी होगी। वाहन सुख मिलेगा । जनता के बीच आपकी छवि उत्तम रहेगी ।


वृषभ      .               अधिनस्तों का सहयोग उत्तम होगा, मेंहनत का फल आपको जरूर मिलेगा धैर्य से काम लीजिये। किसी से सर्मथन मिल  सकता है ।

मिथुन    .               वाणी प्रभावशाली रहेगी, अचानक धन की प्राप्ति होगी । आप सत्य का साथ देंगे तो बिगड़ी बन सकती है, सम्मान बढेगा ।

सच्ची धार्मिक कहानियां पढऩे के लिए फेसबुक पेज लाइक करें-  https://www.facebook.com/DharmKathayen/

कर्क        .               आपके बुद्धि कौशल को देखकर लोग हतप्रभ रहेंगे, आपकी विनम्रता एवं व्यव्हार से लोगों के बीच आकर्षण को केन्द्र रहेंगे। आपकी चंचलता ही आपकी पहचान होगी ।

सिंह        .               मोक्ष से संबंधित ज्ञान की प्राप्ति संभव है ,किसी कारण से अस्पताल जाने की संभावना है, अपनी प्रिय वस्तु का ध्यान रखिये खो सकती है ।

कन्या     .               आय के साधनों में वृद्धि होगी , आत्मविश्वास बढेगा , बड़े भाई का सहयोग मिलेगा ।    किसी विपरीत लिंग के व्यक्ति से लाभ होगा ।


तुला        .               राजनीति से जुड़े लोगो के लिये समय उत्तम है , प्रतिष्टित लोगों से मुलाकात होगी।  प्रतिकूल परिस्थितियों को अनुकूल बना लेंगे ।

वृश्चिक .               भगवान में आपकी आस्था बढेगी , ससुराल के लोगों से मुलाकात हो सकती है। अपनी बुद्धिमता के प्रर्दशन से धन अर्जित कर सकते है।

धनु  -वाहन सावधानी से चलायें , दुघर्टना में चोट आदि का भय रहेगा। अपनी किसी वस्तु समय पर न मिलने से मानसिक कष्ट होगा।

friday horoscope in hindi vedic astrology

मकर- भागीदारी के कार्यों में सफलता मिलेगी , रोजगार मिलने की संभावना रहेगी। लोगो को कायदे कानून की बात बताने लगेंगे।

कुंभ-आपनों की चिंता से मन दुःखी रहेगा,लेन देन में सावधानी बरतने की आवष्यकता है। पुराना रोग तकलीफ दे सकता है।


मीन -प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, आपके अनुयायीयों की संख्या में वृद्धि संभव है।बिना प्रयास के से लाभ मिलने की संभावना है।

 

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!