तांत्रिक से भूत प्रेत भगाने वाले हो जाएं सावधान, ऐसे होती है भगवान के नाम पर ठगी

good tantrik in raipur

real story of girl tortured by tantrik baba in tantra sadhana for vashikaran in chhattisgarh story

अगर आप भी तांत्रिक का सहारा ले रहे हैं तो सावधान हो जाएं। झाड़-फूंक और भगवान की पूजा के नाम पर कुछ ठगोरे तांत्रिक देश में तंत्र विद्या को बदनाम करने और बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।

भूत प्रेत के नाम पर एक युवती का इलाज कर रहे तांत्रिक की हैवानियत देखकर आप चौंक जाएंगें। भूत का साया खत्म करने के लिए परिवार वालों ने तांत्रिक का सहारा लिया, तो तांत्रिक ने युवती के साथ बेरहमी से पिटाई ही नहीं की बल्कि युवती के प्राइवेट पार्ट पर पैर रखकर उसे दर्दनाक यातनाएं दी।

छत्तीसगढ़ राज्य के धमतरी जिले में शैतान बाधा भगाने के नाम पर नाबालिक युवती की बेरहमी से पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बालिका दर्द से बिलखती और कराहती साफ दिखाई दे रही है। मगर पास में ही मौजूद युवती के परिवार के लोग तमाशबीन बने हुए दिखाई दे रहे हैं।


वीडियो हुआ के सोशल मीडिया में वायरल

दोपहर से धमतरी के सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक नाबालिक युवती को एक शख्स बेहरमी से पिटाई कर रहा है। पिटाई करने वाले शख्स की पहचान नगरी ब्लॉक के छिपली गांव में रहने दिनेश साहू के रूप में की जा रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया में ये भी जानकारी पोस्ट हो रही कि यह शख्स  धर्मांतरण कर पास्टर का कार्य कर रहा है। अपने गृह ग्राम में शैतान बाधा का इलाज करता है।

तड़फती रही युवती, परिजन लगा रहे थे ठहाका

वायरल हो रहे वीडियो में कुछ इसी तरह के दृश्य भी दिखाई दे रहा है कि जो बेहद आप्त्तिजनक है। युवती को बुरी तरह पीट रहा हैं। वहीं उसके पेट को अपने पैरों से दबा रहा है। बाल पकड़कर घसीटता हुआ भी दिख रहा है। कुछ-कुछ देर में कान में मंत्र भी फूंक रहा है। इसी बीच परिजनों को लगा कि भूत का साया खत्म हो गया तो वे ठहाका लगाते हैं।

हिरासत में तांत्रिक

इस वायरल वीडियो के दिखने के बाद घटना ने मानवता को तो शर्मशार का मामला तो है ही साथ ही आज के अत्याधुनिक जमाने में भी लोगो में अंधविश्वास की गहरी पैठ भी दिखाता है।



फिलहाल सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी को हिरासत मे लेकर जेल भेज दिया है। बहरहाल पुलिस संबंधित वीडियो को रायपुर जिले का होना बता रहे है। वही आरोपी दिनेश साहू को गिरफ्तार किए जाने की बात कह रहे है।

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!