सालासार बालाजी मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हुए शामिल

Salasar Balaji Hanuman

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज यहां सालासार बालाजी मंदिर-धाम का लोकार्पण किया एवं नवनिर्मित सालासार बालाजी मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए। वहां पर उन्होंने भगवान सालासार बालाजी और अन्य देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज द्वारा राजधानी में इतने अच्छे कार्य को परिणाम तक पहुंचाया गया है, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। अब हमें राजधानी में ही भगवान सालासार बालाजी के दर्शन का लाभ मिलेगा और उनके आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ प्रगति की राह पर निरंतर आगे बढ़ेगा।



उन्होंने कहा कि सालासार बालाजी धाम समिति द्वारा इस परिसर में दो भवन एक साथ निर्मित किए गए हैं, जिसमें दो आयोजन एक साथ किए जा सकते हैं। यह करीब तीन एकड़ में निर्मित है, जिसमें 35 कमरे हैं और हॉल की भी व्यवस्था है।

यह भी पढ़ें:- सालासर धाम की सच्ची कहानी, भक्ति से प्रसन्न हनुमानजी ने प्रकट होकर पूरी की थी मनोकामना

इस कार्यक्रम को विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल और सालासार बालाजी धाम समिति के संरक्षक श्री सुरेश गोयल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सहित अन्य अतिथियों ने डाक विभाग द्वारा भगवान सालासार बालाजी पर आधारित लिफाफा का विमोचन किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण मंत्री श्री राजेश मूणत, अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्री नवल अग्रवाल, उपाध्यक्ष श्री कर्तव्य अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल और श्री योगेश अग्रवाल, प्रमोद जैन, रामअवतार अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!