देवी-देवताओं पर राज्यसभा में यह क्या बोल गए सपा सांसद, गुस्से में हिंदू

ruckus in rajya sabha after SP leader naresh agarwal links alcohol and hindu god.jpg

दिल्ली. समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल के देवी-देवताओं पर दिए एक बयान से राज्यसभा में भूचाल आ गया। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं न जमकर विरोध किया। बढ़ता विरोध देख सांसद अग्रवाल ने बयान के लिए माफी मांगी। हालांकि उन्होंने हिंदू धर्म के ठेकेदारों से माफी से साफ इंकार कर दिया है। दरअसल अग्रवाल ने राज्यसभा में गो रक्षा के नाम पर भीड़ में आए लोगों द्वारा हत्या यानी लिंचिंग मामले बयान दिया। उन्होंने अपने स्कूली दिनों की घटना बताई। 1991की एक घटना बताई। इसमें कहा कि हिंदुओं के देवी-देवाताओं के नामों को शराब के ब्रांड से जोड़ा गया, यह उस स्कूल की दीवार पर लिखा था। यह बात सुनकर सत्ता पक्ष के लोगों ने जमकर विरोध शुरु कर दिया।

अन्य धार्मिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें-http://aajtak.intoday.in/dharam/

देवताओं का अपमान गलत
सभी ने सपा के सांसद के बयान की नींदा की है। देवी-देवाताओं के बारे में ऐसे घटिया बयान नहीं देना चाहिए। मंत्रियों सहित कई भाजपा नेताओं ने कहा कि किसी भी कीमत पर हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के बारे में फालतू बयान देकर अपमान नहीं होने देंगे। अरुण जेटली ने कहा कि यह बयान सदन के बाहर दिया होता तो अब तक जेल में होते।

agarbatti lgane ke fayde aur nuksaan

बाद में मांगी माफी
सांसद अग्रवाल ने विवाद बढ़ता देख माफी मांगने में भलाई समझी। उन्होंने कहा कि मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची तो मैं इसके लिए खेद व्यक्त करता हंू। उन्होंने यह भी कहा कि यह पीएम मोदी को कड़ा संदेश होगा कि लिंचिंग को लेकर ठोस अधिनियम बनाना चाहिए।

 

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!