MP में किसान आंदोलन के बाद बड़ी भविष्यवाणी, कांग्रेस-भाजपा में यह होगा!

mp mandsaur kisan andolan troubles will increase of bjp and cm shivraj govt

इंदौर. मप्र के आरएसएस के गढ़ में 6 किसानों की मौत के बाद राजनीति गर्म है। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवारजनों से मिलने राजस्थान बार्डर से नीमच-मंदसौर बाइक पर पहुंचे। इधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार भरोसा दिला रहे है कि वे स्वयं किसान हैं और भाजपा किसानों का भला करने वाली सरकार है।



ऐसे में भी किसान उग्र आंदोलन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस पर राजनीतिक रोटियां सेंकने का भी जमकर आरोप लगाया जा रहा है। इसी बीच इंदौर के ज्योतिष पंडित नर्मदा प्रसाद मालवीय (उपाध्याय) ने भविष्यवाणी की है, कि भाजपा को राजनीतिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मेष राशि है। मेष राशि को तीसरा मंगल चल रहा है। 15 के बाद से सूर्य मेष राशि में आएगा। इसके बाद बेहद अच्छा समय चल रहा है। इससे भाजपा जो भी अच्छा काम करेगी, उसका असर उल्ट ही होगा। भाजपा के लिए दो माह परेशानी भरे रहेंगे। इसमें बड़े राजनीतिक उलटफेर होना भी देखा जा रहा है।

किसान आंदोलन और राहुल गांधी
पंडित मालवीय ने भविष्यवाणी की है कि किसानों का साथ देने दिल्ली से आए राहुल गांधी को भले ही किसान आंदोलन का व्यक्तिगत फायदा न मिले लेकिन उनकी पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।भाजपा के नेता जो भी काम करेंगे वह उल्टा हो जाएगा और उसका फायदा कांग्रेस को मिल सकता है। लेकिन कांग्रेस को मेहनत करनी पड़ेगी। दो माह का समय कांग्रेस के लिए बेहद अच्छा होगा।
भाजपा का इसलिए होगा बुरा

पंडित मालवीय ने भविष्यवाणी की है कि भाजपा के लिए दो माह का बड़ा पेचीदा समय चल रहा है। इसलिए किसान आंदोलन पर घोषणाएं करने के बाद भी भाजपा और शिवराज सरकार काबू नहीं कर पाई। इस वजह से मामला और बढ़ता गया और बेकाबू हो गया। ऐसे में राजनीति बढ़ती जा रही है और कांग्रेस इसका श्रेय लेने जमीन पर उतर आई है। ऐसे में कांग्रेस जनता की नजर में स्थिति मजबूत बना रही है।

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

One thought on “MP में किसान आंदोलन के बाद बड़ी भविष्यवाणी, कांग्रेस-भाजपा में यह होगा!

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!