अयोध्या में राम मंदिर के लिए श्रीश्री रविशंकर और CM योगी आदित्यनाथ ने बनाया ऐसा प्लान, आप भी करें सपोर्ट

cm yogi adityanath ayodhya in ram lala darbar

(ram janmabhoomi ayodhya temple latest news in hindi)
अयोध्या. राम मंदिर मसले को कोर्ट के बाहर सुलझाने की बात जोरों पर की जा रही हैं। श्रीश्री रविशंकर भी इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राम जन्मभूमि के पदाधिकारियों के साथ हैं। श्रीश्री रविशंकर का कहना है कि मैं जानता हूं, कि आमतौर पर मुसलमान राम मंदिर निर्माण के विरोध में नहीं हैं। हो सकता है कि कुछ लोग असहमत हों। उनका कहना है कि हमारे लोग, युवा और दोनों समुदायों के नेता इसे विवाद को सुलझा सकते हैं।

सच्ची धार्मिक कहानियां पढऩे के लिए फेसबुक पेज लाइक करें-  https://www.facebook.com/DharmKathayen/

श्रीश्री रविशंकर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों प्लान कर रहे हैं कि कुछ मुस्लिम लोग हैं, जो राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं, उन्हें कोर्ट के बाहर ही समझाकर विवाद को समाप्त कर लें। लेकिन यह काम आसान नहीं हैं।



कई लोग इस मसले पर श्रीश्री का विरोध करने उतर आए हैं, पहले उन्हें समझाना पड़ेगा, उसके बाद बात बन सकती हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संत श्रीश्री रविशंकर ने कहा है कि लोगों को राम मंदिर बनाने में सपोर्ट करना चाहिए, न कि विवाद को हवा देने में।

बदलेगा अयोध्या
भाजपा की सरकार अयोध्या को पूरा बदल देने के मूड में हैं। यहां सभी प्रकार की सुविधाएं मुहैय्या करवाई जानी है। ताकि देशभर से आने वाले लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। देश के टॉप 10 शहरों में शामिल करने का भी प्लान बन रहा है।




whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!