गुजरात और हिमाचल चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में जीत की सटिक भविष्यवाणी इन ज्योतिषियों ने की थी, VIDEO देखें 100% सच रही

latest updates of gujarat election result prediction by best astrologers in hindi

Top astrologers of the country predict Gujarat assembly polls result In Hindi

अहमदाबाद. गुजरात चुनाव के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा कर रही हैं। सट्टा बाजार बीजेपी पर दांव खेल रहा हैं, वहीं कांग्रेस समर्थक अपनी ऐतिहासिक जीत की बात कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे। हालांकि यह तो 18 दिसंबर को चुनाव परिणाम में तय होगा कि नतीजे किससे लिए चौंकाने वाले होंगे। हाल हीम में गुजरात चुनाव परिणाम पर एबीपी न्यूज ने देश के नामी ज्योतिषियों से बात की। हम देश के जाने-माने ज्योतिषियों से जानते हैं कि उनकी भविष्यवाणी गुजरात चुनाव के बारे में क्या कहती हैं…




पंडित अशोक सोनी ने कहा- बुध के ग्यारहवें स्थान पर होने से बीजेपी को फायदा मिलेगा। बुध स्वयं के ही नक्षत्र में हैं। शनि के उप नक्षत्र में हैं। शनि बुध से आगे है, इसलिए सौ टका भाजपा की सरकार बनना है। भाजपा को 103 से 123 सीटें मिलने की संभावना हैं।

यहां देखें वीडियो –




ज्योतिषाचार्य सुनीता छाबड़ा का कहना है कि बहुमत बीजेपी का होगा। लेकिन यह इतना आसान भी नहीं होगा, जितना एग्जिट पोल बता रहे हैं, कांग्रेस टक्कर जरुर देगी।



अंक ज्योतिषाचार्य शीला बजाज ने बताया कि कांग्रेस की जीत मुझे सितारों में कहीं नहीं दिख रही हैं। कांग्रेस के आसार नहीं हैं। मैंने टैरे और अंक दोनों तरफ से चेक किया। बीजेपी को 100 से अधिक सीट मिल सकती है।



ज्योतिषाचार्य लक्ष्मी त्रिपाठी ने स्पष्ट कहा कि गुजरात में बीजेपी की जीत के आसार हैं। बीजेपी को 100 से 110 सीटें व 70 के आसपास सीटें कांग्रेस को मिलना है।




ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित पवन त्रिपाठी कहते हैं कि बीजेपी की सरकार बनने में कोई संशय नहीं हैं। बिना किसी बाधा के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जीत मिलेगी। बीजेपी को 115 से 150 सीटों के बीच का योग है। नरेंद्र मोदी को प्रचंड राज योग है।



पंडित आरवी शुक्ला कहते हैं कि मेरी गणना में भाजपा को 124 सीटें मिलने की संभावना हैं।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!