हरिद्वार में होगी हिन्दुओ की 36 बिरादरियों की पंचायत

hindu adhyatmik mela photo
हिन्दुओ के घटते जनसँख्या अनुपात और बढ़ते जातिवाद पर अभियान के लिये एकत्रित होंगे सभी जातियों के प्रमुख लोग और कार्यकर्ता
******************************
आज  अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी महाराज ने आचार्य दीपक तेजस्वी जी, हिन्दू स्वाभिमान की राष्ट्रीय अध्यक्ष यति माँ चेतनानंद सरस्वती जी महाराज,कार्यवाहक अध्यक्ष बाबा परमेन्द्र आर्य, महामंत्री अनिल यादव,हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी,शहीद मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान के अध्यक्ष नीरज त्यागी,महामंत्री अक्षय त्यागी,कोषाध्यक्ष पंकज त्यागी,हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सतेंद्र त्यागी व राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के प्रदेश अध्यक्ष विवेक त्यागी के साथ एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया और आज देश में हिन्दुओ की हालत पर चिंता जताई।



उन्होंने कहा कि पहले राजनीति हिन्दू विरोधी थी पर अब राजनीति हिन्दू भक्षी हो गयी है।आज पूरे देश में जगह जगह हिन्दुओ को मारा जा रहा है,उनके अधिकार छीने जा रहे है पर विरोध करने वाला अब कोई नही है।आज स्थिति ये है कि तिरंगा लेकर चलने पर गोली मार दी जाती है और सेना के अधिकारियो पर आत्मरक्षा करने पर मुकदमे दर्ज किये जाते हैं।
इन परिस्थितियों से दुखी होकर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अच्युतानंद तीर्थ जी महाराज के मार्गदर्शन में एक बड़ा अभियान चलाने पर विचार करने के लिये 15 फरवरी 2018 को हरिद्वार के अद्भुत मंदिर में हिन्दुओ की सभी 36 बिरादरियों की एक पंचायत आयोजित की गयी है जिसमे देश के कोने कोने से हिन्दुओ के विचारक और कार्यकर्ता भाग लेंगे।
प्रेस वार्ता में शहीद मेजर आशाराम त्यागी सेवा संस्थान के अध्यक्ष श्री नीरज त्यागी जी व हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने पंचायत को पूर्ण समर्थन देते हुए इसे समय की आवश्यक्ता बताया।



नीरज त्यागी जी ने कहा कि आज हिन्दुओ को सोचना ही पड़ेगा की उनकी अंतिम शरणस्थली भारतवर्ष का यह छोटा सा टुकड़ा भी यदि हिन्दुओ से छीन लिया गया तो हिन्दू जाएंगे कहाँ?आज हिन्दू समाज की अभूतपूर्व दुर्दशा हो रही है।यदि ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नही जब हिन्दू समाज यजीदी और पारसी समाज की तरह केवल कहानियो में ही रह जायेगा।



पिंकी चौधरी ने कहा कि वर्तमान राजनैतिक तंत्र से कोई आशा करना केवल अपने आप को धोखा देना है।अब हिन्दू समाज को जागकर अंतिम संघर्ष के लिये खड़ा होना ही होगा वरना ये नेता सबको मरवा अपनी बहन बेटी मुस्लिम जिहादियों को सौपकर देश छोड़कर भाग जाएंगे या आत्महत्या कर लेंगे।
प्रेस वार्ता में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने अंतिम संघर्ष के लिये हर तरह के प्रयासों के लिये हिन्दुओ का आह्वान किया और गाज़ियाबाद के हिन्दुओ से 15 फरवरी को हरिद्वार चलने का आह्वान किया।
whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!