रायपुर:अमन-इंसानियत का त्यौहार है ईद-ए-मिलाद: डॉ. रमन सिंह, मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने दी बधाई

Amazing oscar fish stomach written muhammad after allah in ramadan

(eid e milad un nabi 2017 images wishes greetings in hindi know why muslim celebrates eid e milad un nabi 2017 history and importance)

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कल 2 दिसंबर को ‘ईद-ए-मिलाद’ के अवसर पर मुस्लिम समाज सहित प्रदेशवासियों के लिए दिली मुबारकबाद पेश की है। उन्होंने कहा-यह अमन और इंसानियत का त्यौहार है। डॉ. सिंह ने ईद-ए-मिलाद (मिलाद-उन-नबी) की पूर्व संध्या पर आज यहां जारी शुभकामना संदेश में कहा-इस्लाम धर्म के संस्थापक पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब की जयंती पर यह त्यौहार हर साल पूरी दुनिया के लिए सामाजिक-समरसता, परस्पर प्रेम और भाईचारे का पैगाम लेकर आता है।



सच्ची धार्मिक कहानियां पढऩे के लिए फेसबुक पेज लाइक करें-  https://www.facebook.com/DharmKathayen/

डॉ. सिंह ने इस मौके पर मुस्लिम समाज के साथ-साथ सभी लोगों की सलामती, तरक्की और खुशहाली की दुआ मांगी है।

रायपुर : मिलाद-उन-नबी पर राज्यपाल की मुबारकबाद (eid milad un nabi mubarak messages )

राज्यपाल श्री बलरामजी दास टंडन ने मिलाद-उन-नबी के अवसर पर प्रदेशवासियों, विशेषकर मुस्लिम समुदाय के नागरिकों को मुबारकबाद दी है। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा कि पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब का जन्मदिन ईद-उल-मिलाद (मिलाद-उन-नबी) लोगों में प्रेम, समानता और सौहार्द्र का संदेश देता है। यह अवसर गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने तथा समाज में व्याप्त विषमताओं को दूर कर एकरूपता स्थापित करने पर जोर देता है।

यह भी पढ़ें:- रायपुर के श्री दत्तात्रेय मंदिर में जयंती महोत्सव, 10 दिनों तक ऐसा होगा भव्य आयोजन

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!