CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा सवाल, राहुल गांधी मंदिर में नमाज की मुद्रा में बैठकर करते हैं अपमान

vishwanath temple

(In Temple, Rahul Gandhi Told Off For Sitting Like Namaaz: Yogi Adityanath)
लखनऊ.
गुजरात चुनाव होने के कारण राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सीधे निशाने पर लिया हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी विश्वनाथ मंदिर भी आए थे, जहां नमाज की मुद्रा में बैठे थे। उन्हें पुजारी ने सही बैठने के लिए कहा तब जाकर उन्हें पता लगा कि हम मस्जिद में नहीं मंदिर में आए हैं, यहां के कायदे अलग हैं। योगी ने कहा कि अच्छा है, राहुल गांधी मंदिर घुमें, मगर इसका राजनीतिक फायदा नहीं मिल पाएगा। उन्होंने कहा कि यह वही राहुल गांधी है, जिनकी मां और सुपर प्रधानमंत्री की सलाह पर कांग्रेस सरकार ने एक मामले में सुप्रीम कोर्ट में हलपनामा दिया था कि राम और कृष्ण काल्पनिक है।

राहुल की ताजपोशी के बाद पूरा करेंगे सपना (rahul gandhi as president congress party)

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी होने वाली है। इसके बाद हम कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को यह भी नहीं पता है कि मंदिर में किस तरह बैठा जाता है और वे मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं। मंदिर में इस तरह बैठना मंदिर का अपमान होता हैं।

 

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Top
error: Content is protected !!