मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनता को दी ’क्रिसमस’ की बधाई

cm raman singh

रायपुर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कल 25 दिसम्बर को प्रभु यीशु मसीह के जन्म दिवस ‘क्रिसमस’ के अवसर पर मसीही समाज सहित आम जनता को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने ‘क्रिसमस’ की पूर्व संध्या पर आज यहां जारी शुभकामना संदेश में कहा हैै कि प्रभु यीशु मसीह ने अपने प्राणों की आहुति देकर सम्पूर्ण मानव समाज को सत्य, अहिंसा, दया, करूणा और परोपकार के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।
डॉ. सिंह ने कहा- दुनिया के इतिहास में दो हजार साल से भी ज्यादा वक्त गुजर जाने के बावजूद प्रभु यीशु मसीह का जीवन दर्शन आज भी प्रासंगिक और प्रेरणादायक है।



विश्व शांति, विश्व बंधुत्व  और दुनिया के सभी देशों के बीच परस्पर प्रेम तथा सद्भावना के लिए प्रभु यीशु मसीह जैसी महान विभूतियों द्वारा बताया गया मार्ग सभी लोगों के लिए कल्याणकारी है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर प्रभु यीशु मसीह के प्रेरणादायक विचारों को याद करते हुए सभी लोगों के प्रति अपनी शुभेच्छा प्रकट की है।

 

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

 
 
 

 

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!