CM योगी ने मुस्लिमों को ऐसे किया राम मंदिर के लिए राजी!

ayodhya me ram mandir ka nirman ke liye muslim tayyar

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के लिए मुसलमानों को राजी कर लिया है। बाबरी मस्जिद का दावा करने वाले मुस्लिम राम मंदिर बनवाने के लिए आगे आने की पहल कर रहे है। जी हां, सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में बयान दिया था, कि अयोध्या के मुस्लिम भी राम मंदिर निर्माण के लिए सहमत है। दरअसल यह बात बिलकुल सच है। अयोध्या के मुस्लिम समुदाय के लोग भी नहीं चाहते हैं, कि किसी प्रकार का विवाद हो।



आपको बता दें कि सीएम योगी पर साल 2007 में सांप्रदायिक तौर पर माहौल बिगाडऩे के आरोप लगे थे। इसके बाद से ही योगी धूर हिंदूवादी छवि के तौर पर भी पहचाने जाते है। यही वजह है कि योगी ने अयोध्या के मुस्लिमों को समझाया कि विवाद से कुछ नहीं होगा, वहां मंदिर बनने दें। इसके साथ ही सीएम योगी ने मुस्लिमों को भरोसा भी दिलाया है कि उनकी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी। किसी का अहित नहीं होगा।

मुस्लिम 3 हजार ईंटें लेकर पहुंचे थे अयोध्या
हाल ही में मुस्लिम समाज के लोग अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने के लिए 3 हजार ईंटें लेकर पहुंचे थे। इसी बीच मुस्लिमों ने 2 मई को राम मंदिर के लिए धरना दिया था। एक मुस्लिम बबलू खान ने कहा कि हम भगवान राम को तिरपाल में देखकर बेहद आहत है। अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जाना चाहिए। इसके लिए समस्त मुस्लिम समुदाय के लोग हर प्रकार से साथ हैं।

जल्द बनेगा मंदिर
कोर्ट की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जल्द राम मंदिर निर्माण के आसार दिखाई दे रहे हैं। भाजपा सरकार अपने वादे के मुताबिक राम मंदिर का निर्माण करवाएगी। इसमे लिए हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अयोध्या का दौरा किया था। इससे साफ प्रतित होता है कि राम मंदिर को लेकर हलचल तेज है।

2 thoughts on “CM योगी ने मुस्लिमों को ऐसे किया राम मंदिर के लिए राजी!

  1. Heartely Congratulation to C.M.***Aaditya Yogiji***For Start the ****ShriRam Mandir**** ATB & GBU for live long Life.*****Jay Shriram*****

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!