भाई दूज को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें राशिफल और भाई दूज टिका शुभ मुहूर्त

astrology in hindi

एस्ट्रोलॉजिकल बर्थ चार्ट के अनुसार ज्योतिष का रहस्यमयी दुनिया में आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे है 12 राशियों के राशिफल से। हम भविष्य और वर्तमान के बारे में हम आपको सतर्क करेंगे कि शनिवार को क्या करें और क्या नहीं। आज का भविष्यफल ज्योतिष लेखक, ज्योतिष एवं वास्तु परामर्ष , रत्न विशेषज्ञ एवं प्रेरक (मोटीवेटर) ज्योर्तिविद पं. संजय शर्मा एवं पण्डित अक्षय जोशी से जानिए…

शनिवार दिनांक 21 अक्टोबर 2017

विशेष टिप – हनुमान जी को सिंदूर चढावें

सच्ची धार्मिक कहानियां पढऩे के लिए फेसबुक पेज लाइक करें-  https://www.facebook.com/DharmKathayen/

मेष. कोई शत्रु अनायास ही सामने आ जायेगा। , मन शांत एवं प्रसन्न रहेगा, मेडिटेशन कर सकते है। कानूनी प्रकरणें में सफलता मिलेगी।

वृषभ. विरोधियों की खुरापातें बढ़ सकती है ,ननिहाल से संबंधो में प्रगाढ़ता आयेगी। अचानक ही काई घटना होने से हतप्रभ हो सकते है ।


मिथुन . दोस्तों के साथ घूमने फिरने का कार्यक्रम बना सकते है,ननिहाल के किसी व्यक्ति से मुलाकात संभव है । प्रणय प्रसंग में सफलता मिलेगी ।

कर्क. अचल संपत्ती खरीदने की योजना बन सकती है ,किसी की मेहमान नवाजी करने का अवसर मिलेगा। जन संबंधों का लाभ मिलेगा ।

सिंह. गुप्त शत्रुओ से सावधान रहिये कोई आपका काम बिगाड़ने की कोषिष करेगा,अधिनस्तों का सहयोग उत्तम होगा। भाई बहनों से मदद मिलेगी ।

कन्या . परिवार के लोगों से मेल मिलाप के अवसर प्राप्त होंगे,पडोसियों से संबंधों में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी ।

 

pandit sanjay sharma
(ज्योर्तिविद पं. संजय शर्मा)

तुला. बुजुर्गो से मेल मिलाप लाभदायक रहने वाला है । व्यक्तित्व में रौब ही आपकी पहचान रहेगी। कोई सम्मान या पुरस्कार प्राप्त होगा

वृश्चिक . मनोनूकूल परिणाम मिलने में संदेह रहेगा,शॉपिंग करने की योजना बलवती रहेगी। किसी अनैतिक कार्य से दूर रहिये हानि हो सकती है ।

यह भी पढ़ें:- बुध्दि के देव भगवान गणेश : पूजा का महत्व, आरती

धनु. महत्वकांक्षा की पूर्ति से मन में प्रसन्नता रहेगी , यात्रा करना आपके लिये लाभकारी सिद्ध हा सकता है। कोई भेंट मिल सकती है ।

मकर . पिता से किसी प्रकार की मदद मिल सकती है ,व्यापार व्यवसाय में सफलता मिलेगी। कार्यकुशलता में वृद्धि होगी ।

कुंभ. किसी धर्म गुरू से मुलाकात होने की सांवना है,धर्म कर्म में रूचि जागृत होगी। भाग्योदय होगा । मित्र से मुलाकात संभव है ।


मीन. अकस्मात धन की प्राप्ती हो सकती है ,अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवष्यकता है । अनायास ही किसी अनैतिक कार्य में संलिप्त हो सकते है।

भाई दूज टिका शुभ मुहूर्त (bhai dooj 2017 tikka bhai dooj shubh muhurat)

21 अक्टूबर को भाई दूज का पर्व देशभर में मनाया जाएगा। भाई को शुभ मुहूर्त में टिका लगाने से पूजन सफल होती हैं। भाई को तिलक लगाने का शुभ मुहूर्त 1 बजकर 31 मिनट से शुरु होकर 3 बजकर 49 मिनट तक है।

 

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!