कन्या राशि वालों इस सप्ताह शिवमंत्र का जाप करें बरसेगी लक्ष्मी, पढ़ें पूरे सप्ताह का भविष्यफल

astrological predictions

एस्ट्रोलॉजिकल बर्थ चार्ट के अनुसार ज्योतिष का रहस्यमयी दुनिया में आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे है 12 राशियों के सप्ताहभर के राशिफल से। हम भविष्य और वर्तमान के बारे में हम आपको सतर्क करेंगे कि इन सात दिनों में क्या करें और क्या नहीं। इस सप्ताह का भविष्यफल एस्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ पूनम मिड्ढा (यमुना विहार, दिल्ली) से जानिए…

मेष
इस राशि के जातकों में अकारण ही चिड़चिड़पन, बिना वजह की यात्रा थकान, परेशानी होगी। पारिवारिक व शारीरिक सुख में भी कमी आएगी। शत्रुओं से पीड़ा और भय रहेगा।
उपाय- बजरंग बलि का पाठ करें। केले के पेड़ की पूजन करें।

वृषभ
इस राशि के जातकों को धन लाभ. स्त्री सुख, समृद्धि की प्राप्ति होगी, लेकिन व्यर्थ की यात्राओं की वजह से सभी को कष्ट होगा। मानसीक पीड़ा भी हो सकती है।
उपाय- कन्याओं के खीर खिलाएं, स्त्री को श्रृंगार की पोटली भेंट करें।

मिथुन
मिथुन राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा। रिश्तेदारों का आगमन, खुशी का मिलना, धन का लाभ होना। मकान संबंधित कार्य का होना, शत्रु पर विजय प्राप्त करना। सब कुछ मिथुन राशि वालों को मिलेगा। फिर भी इस राशि के जातकों को अपनी आंखों का ध्यान रखना चाहिेए।

उपाय
सुर्य को जल चढ़ाएं, सूर्य मंत्र का जाप करें।

कर्क
इस सप्ताह कर्क राशि वाले जातकों के कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। काम भी बढ़ने वाला है। बेकार की यात्रा की वजह से मानसीक परेशानी और चिड़चिड़ापन हो सकता है।
उपाय-मंगलवार को 11 बार हनुमान चालिसा पढ़ें।

आप भी अपने भविष्य को लेकर परेशान हैं या नौकरी, विवाह को लेकर समस्य चल रही हैं तो अब चिंता हुई खत्म। हमारे whatsapp नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर अपनी समस्या लिखकर whatsapp कर दें। नाम मात्र शुल्क के साथ हमारे ज्योतिष आपको अचूक उपाय बताएंगे।

सिंह
यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए ज्यादा खर्च लाने वाला है। साथ ही मित्रों से बिगड़ना, कलह के योग बन रहे है। विदेश यात्रा के योग है। व्यवसाय में हानि के भी योग है। सेहत की ओर ध्यान दें, पेट की परेशानी भी हो सकती है।
उपाय- सूर्य को जल अर्पित करें। पिता को उपहार भेंट करें।

कन्या
यह सप्ताह धन लाभ, वैभव प्राप्ति का है। मां लक्ष्मी की आप पर कृपा रहेगी। सरकार से भी आपको लाभ प्राप्त होगा। पेट का ध्यान रखें और विवादों से दूर रहें।
उपाय- शिवलिंग पर जल चढ़ाएं। शिव मंत्र का जाप करें।

तुला
इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ समाचार लाने वाला है। रुके हुए काम बनेंगे। सरकार से लाभ होगा। बड़े कामों में सफलता के योग है।
उपाय- भगवान शिव की आराधना करें।

वृश्चिक
इस राशि के जातकों को सावधानी रखनी चाहिए। यह समय परिजनों से अलग होने का दिख रहा है। कार्य में असफलता से मन में निराशा होगी। बीमार हो सकते है, सेहत के प्रति
सचेत रहें।
उपाय-शनिवार को छाया दान करें और शनि चालिसा पढ़ें।
weekly horoscope
धनु
इस राशि के जातकों को सरकार से कष्ट, भय, धन हानि हो सकती है। शत्रु परेशान करेंगे। अधिक मेहनत के बाद भी लाभ में कमी होगी। गलत कामों की ओर मन भटकेगा।
उपाय- शिवलिंग पर गन्ने का रस चढ़ाएं।  शिव मंत्र का जाप करें।

मकर
इस राशि के जातकों के लिए अच्छा समय है। कार्यों में सफलता मिलेगी। धनलाभ होगा। नौकरों से भी लाभ होगा। यश कीर्ति की प्राप्ति होगी। हर सुख मिलेगा। लेकिन गुप्त रोग होने की संभावना भी बन रही है, सावधान रहें। पेट की भी परेशानी हो सकती है।
उपाय- सूर्य भगवान को जल चढ़ाएं, रविवार को नमक न खाएं।

कुंभ
इस राशि के जातकों के लिए अच्छा समय है। शत्रु पर विजय पाएंगे। बिमारी का नाश होगा। स्पर्धा में सफलता मिलेगा। मित्रों से सुख मिलेगा। ऐसा कोई काम न करें जिससे सम्मान में कमी आए या व्यापार में हानि उठानी पड़े।
उपाय- रुद्र अभिषेक करें।

मीन
यह समय भाग्योदय का है। धन में वृद्धि होगी। स्वजनों से सुंदर उपहार मिलेगा। शत्रु नाश होगा व सुख की बढ़ोत्तरी होगी। किसी धार्मिक कार्य में बाधा होने की संभावना दिख रही है।
उपाय- शनिवार को तिल का दान करें।
whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

 

 

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!