रमजान के पाक माह में अल्लाह और मुहम्मद का चमत्कार

Amazing oscar fish stomach written muhammad after allah in ramadan

झांसी. पाक माह रमजान में अल्लाह के अनोखे चमत्कार देखने को मिल रहे हैं। झांसी के प्रतापपुरा में एक मछली मुस्लिम समाज के लोगों को करिश्मे के रूप में नजर आ रही है। कुछ लोग इसे रमजान के पवित्र महीने में अल्लाह और मुहम्मद का चमत्कार बता रहे हैं।

दरअसल झांसी के प्रतापुरा में रहने वाले दवा कारोबारी राजेंद्र कुमार परसेरिया ने करीब 21 मछलियां खरीदी थीं। इनमें से 20 मछलियां सामान्य खरीदी और एक विशेष ऑस्कर प्रजाति की मछली ली थी। ऑस्कर प्रजाति की मछली के साथ ही बाकी मछलियों के रहने का इंतजाम किया, लेकिन देखते ही देखते अचानक सभी मछलियां मर गई, सिर्फ ऑस्कर प्रजाति की मछली ही बची। परसेरिया बताते हैं कि इस पर हमने भी गौर नहीं किया। लेकिन ऑस्कर मछली चमत्कारिक मछली है, वह जैसे-जैसे बड़ी होती गई उसके पेट पर अल्लाह और मुहम्मद लिखा दिखने लगा। यह देखने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों की जमकर भीड़ भी आने लगी। समाजजन इसे रमजान के पवित्र महीने में अल्लाह का चमत्कार बताते हैं। मछली देखने पहुंचे अली मोहम्मद का कहना है कि यह मछली अल्लाह का तोहफा है।

अनमोल है अल्लाह का चमत्कार
मछली के मालिक राजेंद्र का कहना है कि अल्लाह का चमत्कार अनमोल है। वे कहते हैं कि इस मछली को खरीदने के लिए कई लोग आए और कईयों ने लाखों रुपए कीमत भी लगाई, लेेकिन मुझे अल्लाह ने यह नायाब तोहफा दिया है। इसलिए मैं इसे किसी को बेचूंगा नहीं।

Amazing oscar fish stomach written muhammad after allah in ramadanहर समय करते हैं देखभाल
अल्लाह के नायाब तोहफे यानी ऑस्कर मछली की राजेंद्र और उनका परिवार हर समय देखभाल करते हैं। अब मछली काफी बड़ी हो चुकी है। इस वजह से काफी ध्यान रखना पड़ता है।

whatsapp पर रोज एक सच्ची धार्मिक कहानी पढऩे के लिए हमारे नंबर 8224954801 को dharma kathayen के नाम से सेव करें। इसके बाद हमारे नंबर पर start लिखकर whatsapp कर दें…

Leave a Reply

Top
error: Content is protected !!